बेटी इरा की शादी में जमकर झूमें आमिर खान, किरण राव संग किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Loading

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood News) के मिस्टर ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) शादी हो गई। इरा खान और बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने मुंबई के बांद्रा स्थित होटल ताज लैंड्स एंड में कोर्ट मैरिज की। ऐसे में अब इस शादी के कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। 

सबकी नज़रें इसी शादी पर अड़ी थी। आइरा और नूपुर की शादी में परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे। इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव दोनों का डांस करते हुए नजर आ रहे है। 

उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है। फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर सुधा अजमेरा नाम की यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में कुछ महिलाएं गाना गाती नजर आ रही हैं और उनके गाने में अभिनेता आमिर खान, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और परिवार के कुछ सदस्य एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस मौके पर आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद भी मौजूद थे। खान परिवार के डांस के इस वीडियो से नेटिजन्स काफी प्रभावित हैं। शादी में आइरा खान और नुपुर शिखर बेहद खूबसूरत लग रहे थे। आइरा ने लाइट पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था। ब्राइडल लुक में आइरा बेहद प्यारी लग रही थीं। नूपुर ने गहरे नीले रंग की शेरवानी पहनी थी। दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

 

बेटी की शादी में आमिर खान का लुक भी बेहद शानदार था। आमिर खान ने सफेद रंग का कुर्ता, धोती और सिर पर गुलाबी रंग का फेटा पहना हुआ था।  वहीं एक्स वाइफ किरण राव ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। वह 8 जनवरी को उदयपुर में महाराष्ट्रीयन परंपरा के अनुसार सप्तपदी लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। फ़िलहाल आमिर का डांस वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।