Dharmendra
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) एक्टर (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो आए दिन अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की सभी बातें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। हालांकि, उन्होंने नए फिल्म के नाम का खुलासा अभी नहीं किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है।

जिसमें वो व्हाइट कलर का शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहने नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने शर्ट के ऊपर ब्लू कलर का ब्लेजर भी पहन रखा है। तस्वीर में वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “वो भी किया था ये भी कर लूंगा। दीवानागी है मेरी मैं कुछ भी कर लूंगा। मगर नाम फिल्म का अभी नहीं बोलूंगा। लव यू ऑल जीते रहो…।” फैंस एक्टर के नए प्रोजेक्ट को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बता दें कि एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में ओटीटी डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ‘ताज: डिवाइडेट बाय ब्लड’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज की कहानी मुगल शासक काल पर आधारित है। जिसमें एक्टर शेख सलीम चिश्ती की भूमिका में नजर आएं हैं। धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।