actress nora-fatehi-trolled-for-wearing-urvashi-rautela-old-dress-in-fifa-world-cup-2022

    Loading

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में है। एक तरफ नोरा महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में चर्चा में बनी हुई हैं। तो दूसरी तरफ नोरा ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में सबका दिल जीत लिया। 18 दिसंबर को नोरा ने क़तर (Qatar) में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस दी। हालांकि इस दौरान नोरा ने जो ड्रेस पहनी थी, उसे लेकर वो ट्रोल हो रही हैं। 

    नोरा (Nora Fatehi) को ट्रोल करके आरोप लगाया जा रहा है कि, उन्होंने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)की ड्रेस को कॉपी किया है। उर्वशी ने साल 2019 में फैशन आइकॉन में यही पहनी थी। अब सोशल मीडिया पर नोरा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

    क़तर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने क्लोजिंग सेरेमनी में शानदार डांस किया। इस दौरान नोरा ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में नोरा बला की खूबसूरत दिख रही थी। नोरा को देखकर फैंस काफी खुश हो गए। नोरा ने अपने शानदार डांस मूव्स से महफिल लूट ली। हालांकि, इसके बाद नोरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। 

    सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने नोरा पर उर्वशी की ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगा रहे है। वहीं, उर्वशी के फैन्स ने एक्ट्रेस फोटो भी शेयर की और लिखा नोरा ने उर्वशी की ड्रेस कॉपी की है, जिसे उन्होंने 4 साल पहले पहना था।