Sai Pallavi Amarnath Yatra
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ एक्ट्रेस (South Actress) साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने पहली बार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पैरेंट्स के साथ अमरनाथ बाबा बर्फानी के दर्शन किए। साई पल्लवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अमरनाथ यात्रा का अपना यात्रा एक्सपीरियंस शेयर किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैं उनमें से हूं जो कभी भी बहुत निजी विचार साझा करना पसंद नहीं करती लेकिन मैं इस तीर्थयात्रा के बारे में लिखना चाहती हूं जिसे मैं लंबे समय से बनाना चाहती हूं। लगभग 60 वर्ष के माता-पिता को लेना भावनात्मक रूप से एक तरह से परीक्षण करने जैसा है जिसे कोई समझा नहीं सकता। उन्हें हांफते हुए और अपनी छाती पकड़कर, बर्फ के बीच फिसलन भरे रास्तों पर ब्रेक लेते हुए देखकर मैंने सर्वशक्तिमान भगवान से सवाल किया, आप इतनी दूर क्यों हैं? और जब मैं दर्शन के बाद वापस चली तो मुझे इसका उत्तर मिल गया।”

उन्होंने आगे लिखा, “जैसे ही मैं पहाड़ी से नीचे चली, मैंने कुछ आश्चर्यजनक देखा: जब लोगों ने देखा कि कुछ यात्री हार मानने की कगार पर हैं, तो वे एक लंबी सांस लेते हैं और “ओम नमः शिवाय” का जाप करते हैं, और तुरंत वही यात्री वापस जाप करते हैं और खुद को ऊपर ले जाना जारी रखते हैं। पवित्र गुफा में भोले नाथ की पूजा करने की इच्छा पूरी करने के लिए घोड़े और ग्रामीण यात्रियों को ले जाते हैं।

हम जैसे लाखों श्रद्धालुओं के लिए इस यात्रा को यादगार बनाने वाले श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड के सभी लोगों को मेरा प्रणाम! और अंत में सेना/सीआरपीएफ/पुलिस के जवानों को हर समय हमारी रक्षा करके उनकी निस्वार्थ सेवा, बलिदान और कर्तव्य की भावना के लिए धन्यवाद। यह स्थान शक्तिशाली है क्योंकि यह ऐसी निस्वार्थ सेवा के कार्यों का गवाह है। हमारी संपत्ति, सुंदरता और शक्ति के बावजूद, यह एक स्वस्थ शरीर, मजबूत दिमाग और एक दिल है जो दूसरों की मदद करता है, जो पृथ्वी पर हमारी यात्रा को जीने लायक बनाता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

अमरनाथ यात्रा ने मेरी इच्छा शक्ति को चुनौती दी, मेरे शरीर का परीक्षण किया और मुझे साबित कर दिया कि यह जीवन स्वयं एक तीर्थयात्रा है और अगर हम एक दूसरे के लिए नहीं हैं तो हम एक मृत जाति हैं! और कुछ लोगों को मेरा हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने अमरनाथ पवित्र गुफा की इस पूरी यात्रा को संभव बनाया।” एक्ट्रेस का ये पोस्ट उनके फैंस द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है।