Aditi Rao Hydari
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा वेब सीरीज ‘जुबली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।अदिति राव हैदरी को बीती रात ‘जुबली’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड व एक्टर सिद्धार्थ के साथ देखा गया। बता दें की बीते काफी वक्त से अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ को लेकर डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं। लेकिन अब तक कलाकारों ने भी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

साझा की तस्वीरें

एक्ट्रेस की हालिया रिलीज वेब सीरीज जुबली की स्क्रीनिंग में दोनों को साथ में शिरकत करते देख लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। इस दौरान दोनों ने साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई है। इन तस्वीरों को अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ और उनकी पूरी टीम के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- यह हम हैं। मोस्ट लवर्स, थैंक यू माय डार्लिंस, आई लव यू और आई नो यू लव मी।

सिद्धार्थ ने किया कमेंट

एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर सिद्धार्थ ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘आदू जैसी कोई नहीं..इसके अलावा, खेल हीला स्ट्रांग है।’ सिद्धार्थ के कमेंट के बाद अब उनके फैंस भी लगातार कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया है कि- ‘मैं बहुत खुश हूं सिद्धार्थ मेरे फेवरेट हीरो और अदिति तुम बहुत प्यारी हो।’

फैंस ने लगाया मोहर

दरअसल स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अदिति और सिद्धार्थ दोनों एक साथ स्क्रीनिंग पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अदिति ने ब्लैक कलर की अनारकली सूट पहनकर कहर बरपा रही हैं। तो वही दूसरी और सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में कैजुअल नजर आए। वीडियो को देखकर फैंस ने उनके रिश्ते पर ऑफिशियल मोहर लगा दी है।

 एक्टिंग की हो रही है तारीफ

आपको बता दें कि डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज ‘जुबली’ इस शुक्रवार यानी 7 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में अदिति के एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।  सीरीज में अदिति राव हैदरी के साथ अपारशक्ति खुराना, प्रोसेनजीत चटर्जी, वामिका गब्बी जैसे अन्य कलाकार नजर आएंगे। शो में अदिति के किरदार का नाम सुमित्रा कुमारी है।