फिर कानूनी पचड़े में फंसी अमीषा पटेल, धोखाधड़ी मामले में 27 फरवरी को पेश होने का आदेश

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। रांची के सिविल कोर्ट में पैसे लेकर फिल्म नहीं करने, धोखाधड़ी और चेक बाउंस के आरोप में उनके खिलाफ केस चल रहा है। जहां से अब एक्ट्रेस को 27 फरवरी को व्यक्तिगत रूप से पेश होकर अपना बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है।

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की अदालत में CrPC की धारा 313 के तहत दोनों आरोपियों का बयान दर्ज किया जायेगा। यह मामला साल 2018 का है। रांची फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल ने म्यूजिक बनाने के नाम पर उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। पैसे लेने के बाद भी उन्होंने संगीत निर्माण की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर अजय सिंह से 2.5 करोड़ रुपये वसूलने का भी आरोप लगाया गया है।

दोनों के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, जब जून 2018 में फिल्म रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसों की मांग की। काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इस मामले में अमीषा पटेल को पेशी के लिए कई बार समन जारी किया गया था, बावजूद इसके वह खुद या अपने वकील के जरिए कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं। वारंट जारी होने के बाद उन्होंने पिछले साल 19 जून को सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10-10 हजार रुपये के दो बेल बांड पर जमानत दे दी।