Warrant Against Ameesha Patel
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। वहीं इन सबके बीच उनकी मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। जी हां, करोड़ों की ठगी मामले में रांची की सिविल कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया है। एक्ट्रेस के अलावा उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ भी वारंट जारी हुआ है। यह पूरा मामला धोखाधड़ी और चेक बाउंस का है।

बता दें कि एक्ट्रेस इस मामले में पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। यह मामला साल 2018 में 2.5 करोड़ की ठगी से जुड़ा हुआ है। वहीं इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार तारीख पर अमीषा पटेल और उनके वकील के नहीं पहुंचने पर कोर्ट ने नाराजगी भी जाहिर की है। वहीं अब 15 अप्रैल को इस केस की अगली तारीख है। बता दें कि साल 2018 में फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह ने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

रांची के रहने वाले अजय सिंह ने यह आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने उन्हें फिल्म ‘देसी मैजिक’ में पैसे लगाने के लिए ऑफर किया था। जिसके लिए अजय ने एक्ट्रेस के अकाउंट में ढाई करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे, लेकिन ये फिल्म आज तक नहीं बनी। जबकि इसकी शुरुआत 2013 में ही होनी थी।

ऐसे में जब अजय ने अमीषा से अपने रुपये वापस मांगे तो उन्हें इस बात का दिलासा दिलाया गया कि जल्द ही उनके पैसे उन्हें वापस मिल जाएंगे। यहां तक कि एक्ट्रेस ने अजय सिंह को 1 करोड़ का चेक भी दिया था। जो बाउंस हो गए थे। इसके बाद अजय ने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। खबरों की माने तो अमीषा पटेल के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 120 और 420 के तहत मामला दर्ज हुआ है।