Ankita Lokhande

Loading

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 17’ के बाद से हर तरफ छाई हुई हैं। अंकिता अक्सर अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत लेकर बात की है।

बहुत कुछ झेल रहा है सुशांत का परिवार
अंकिता लोखंडे ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि वो आज भी सुशांत के परिवार के टच में हैं। वो उनकी बहन से बातें भी करती हैं। श्वेता दी की बात करूं या परिवार से किसी की भी। उस फैमिली ने बहुत कुछ झेला है। अंकिता ने आगे बताया कि मुझे पता है, जिस दर्द से वो लोग गुजर रहे हैं, उसका जाना इतना आसान नहीं है। इसलिए जाहिर है कि वो न्याय की मांग करेंगे। मैं एक दम श्योर हूं कि उसे न्याय मिलेगा।

8 साल चला सुशांत और अंकिता का रिश्ता  
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने शो पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। इस शो से दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। सुशांत और अंकिता ने 8 साल एक दूसरे को डेट किया और इसके बाद अलग हो गए। अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सुशांत से इतना प्यार करती थीं ब्रेकअप के बाद वो रात-रातभर रोती रहती हैं।

अंकिता लोखंडे का वर्क फ्रंट
बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आई हैं। इस फिल्म में अंकिता के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई है। वहीं, अंकिता इन दिनों अपने पति विक्की संग ‘ला पिला दे’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं।