सनी देओल का ऐलान, चुनाव 2024 के दौरान सियासी मैदान में नहीं रखेंगे कदम

Loading

मुंबई: सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। लेकिन इसी बीच सनी ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर सबको चौंका दिया है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘वह अगले साल यानी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान सियासी मैदान में कदम नहीं रखेंगे।’

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में सनी देओल भाजपा में शामिल हो गए थे। गुरदासपुर सीट से भाजपा ने सनी देओल को पंजाब कांग्रेस के उस समय के प्रधान सुनील जाखड़ के सामने उतारा था। सनी देओल करीब 82 हजार वोट से विजय रहे थे। सनी देओल ने उस समय गुरदासपुर की जनता के लिए कई बड़े-बड़े वादे किए थे। लेकिन वो इसे पूरा नहीं कर पाए। गुरदासपुर की जनता सनी से इतनी नाराज थी कि उन्होंने कई बार दीवारों पर सनी के वांटेड पोस्टर लगाकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

सनी देओल के मुताबिक बतौर एक्टर मैं अपने दिल के हिसाब से काम कर सकता हूं, लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं है। मैं जब संसद में जाता हूं तो वहां नेताओं का व्यवहार देखकर मुझे काफी तकलीफ होती है, जबकि हम दूसरों को सलाह देते हैं कि ऐसा व्यवहार न करें।

बता दें कि इससे पहले उनके पिता धर्मेंद्र भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। बीकानेर से चुनाव जीतने के बाद धर्मेंद्र ने भी राजनीति से किनारा कर लिया था।