Akshara Singh Meets Baba Bageshwar
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की मशहूर (Famous) अदाकारा (Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अर्जी लगाने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के दरबार में पहुंची। जहां एक्ट्रेस ने धीरेंद्र शास्त्री के सामने भजन भी गाए। एक्ट्रेस ने बागेश्वर धाम वाले बाबा से मुलाकात की एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनके पिता बिपिन सिंह भी नजर आ रहे हैं।

वहीं वीडियो में अक्षरा सिंह के सामने धीरेंद्र शास्त्री बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस भजन गा रही हैं। जिसे धीरेंद्र शास्त्री सुन रहे हैं। अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा, “जिनको दुनिया सुनने के लिए बेताब है। उन्होंने मुझे सुन लिया बहुत बड़ी बात है। बागेश्वर बाबा की जय।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ‘जय सीताराम’ को हैशटैग किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

बता दें कि एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं। उनके पोस्ट का फैंस को भी बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर 5.6 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों बिहार के पटना में हैं। जहां उनका दरबार चल रहा है। इसके साथ ही वहां हनुमंत कथा भी शुरू है। जिसका आज चौथा दिन है।