फिल्म ‘डंकी’ में शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगे बोमन ईरानी

Loading

मुंबई: राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘मुन्नाभाई MBBS’ में बोमन ईरानी ने मेडिकल प्रोफेसर का किरदार अदा कर काफी सुर्खियां पाई थी। हीरानी एक बार बोमन ईरानी को इसी से मिलते-जुलते किरदार में अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ में पेश करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘डंकी’ में बोमन इरानी शिक्षक की भूमिका में नजर आयेंगे। शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित की इस फिल्म में बोमन ईरानी का किरदार काफी अहम होने वाला है।

दिलचस्प बात यह है कि बोमन ईरानी इससे पहले राजकुमार हिरानी की ‘3 इडियट्स’ और ‘मुन्ना भाई’ सीरीज में भी शिक्षक की भूमिका निभा चुके हैं। बोमन ईरानी फराह खान कुंदर की फिल्म ‘मैं हूं ना’ में भी शाहरुख खान के साथ प्रोफेसर के रूप में नजर आ चुके हैं। जहां उनकी केमिस्ट्री को सिनेप्रेमियों ने बेहद सराहा था।

दरअसल बोमन ईरानी अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग की वजह से शिक्षक जैसे गंभीर किरदार को भी काफी दिलचस्प बना देते हैं। इसलिए दर्शकों के साथ फिल्ममेकर्स भी उन्हें इसी तरह के ज्यादातर रोल ऑफर करते हैं। जबकि खुद बोमन ईरानी का कहना है कि, ‘वो इस तरह के रोल में टाइपकास्ट नहीं होना चाहते।’ बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, फिल्म ‘डंकी’ 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।