Nargis Dutt Death Anniversary
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज (Veteran) एक्ट्रेस (Actress) नरगिस दत्त (Nargis Dutt) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन वो आज भी अपने फैंस द्वारा याद की जाती हैं। अदाकारा फिल्मों में किए गए अपने अभिनय से प्रसंशकों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ गई हैं। एक्ट्रेस नरगिस आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं। 3 मई, 1981 को उनका निधन हो गया था। एक्ट्रेस कैंसर से जंग लड़ते-लड़ते मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली थीं।

वहीं आज उनकी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी प्रिया दत्त ने उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस वीडियो में संजय दत्त और प्रिया दत्त के बचपन की एक झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में दोनों मां नरगिस के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो में ही प्रिया दत्त ने एक इमोशनल नोट लिखा है, “बहुत कम उम्र में आपको खोने से मेरे जीवन पर असर पड़ा लेकिन आपके साथ बिताए कुछ सालों का प्रभाव बहुत अधिक रहा। आपने मुझे प्यार और करुणा सिखाया, आपने मुझे प्रतिकूल परिस्थितियों में मुस्कुराना और हर चीज में सकारात्मक देखना सिखाया। ये मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण सबक थे। मुझे पता है कि तुम हमेशा हो मेरे साथ मेरे सुंदर अभिभावक देवदूत के रूप में। लव यू मां हमेशा के लिए।” प्रिया दत्त ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “1 जून 1929 – 3 मई 1981।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Dutt Roncon (@priyadutt)

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस की दो बेटियां प्रिया और नम्रता और एक बेटा संजय दत्त हैं। प्रिया और नम्रता को छोड़कर पूरा परिवार बॉलीवुड जगत से ताल्लुक रखता है। प्रिया दत्त ने 27 नवंबर, 2003 को ओवेन रोनकॉन से शादी की थी। प्रिया दत्त एक सोशल वर्कर हैं और वो कैंसर पेशेंट्स के लिए चैरिटी भी करती हैं। इसके अलावा वो मुंबई में नॉर्थ वेस्ट से कांग्रेस पार्टी की सांसद भी रह चुकी हैं।