Devoleena Bhattacharjee Bold Photos: ‘बिग बॉस’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के चलते वो चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी बीच अदाकारा अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दी। देवोलीना ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक ड्रेस को डायमंड नेकलेस के साथ पेयर किया है। टीवी अभिनेत्री का यह बोल्ड लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा हैं। बता दें, देवोलीना कई सुपरहिट टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने रफ-टफ अंदाज से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। खैर, देखें वायरल हो रही ये तस्वीरें- (फोटो- @devoleena/इंस्टाग्राम)
Photo : Instagram

Loading

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री, कलाकारों का सितारा जितने जल्दी बुलंदियों पर चमकता है, उतना ही जल्दी अंधेरे में छिप भी जाता है। इसलिए सफलता का स्वाद चखने के बाद कई स्टार्स गुमनामी की ज़िंदगी जीने को मजबूर हो जाते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम है छोटे परदे की गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी का। देवोलीना ने ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसका दूसरा सीजन भी आया जो जून 2022 तक चला। देवोलीना के पास कोई काम नहीं है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए रील्स बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। 

बिग बॉस 13 में आई थी नजर

एक दौर था आज देवोलिना ने कई सुपरहिट शोज और विज्ञापन किए। लेकिन फिलहाल अब उनके पास भी कोई काम नहीं है। आखिरी बार उन्हें साल 2020 में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13)  में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। शो में उनकी हरकतों और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ झगड़ने के कारण से उन्हें ट्रोल भी किया गया था। देवोलीना को जून 2022 में रेणुका शहाणे की शॉर्ट फिल्म ‘फर्स्ट सेकंड चांस’ में भी देखा गया था। 

गुपचुप रचाई शादी

एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में लोनावाला में जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी रचा कर सबको चौंका दिया। शादी को लेकर भी एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हुईं। बंगाली हिंदू होते हुए भी उन्होंने एक मुस्लिम शख्स से शादी की थी। 

रील्स बनाकर कर रहीं है फैंस का मनोरंजन 

देवोलीना इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग लोकेशन की फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक देवोलीना के पास पिछले 3  साल से कोई काम नहीं है इसलिए आये दिन अपने पति के साथ रील्स बनाकर वो फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दिखती रहती हैं। ताकि फैन उन्हें भूल ना जाएं। 

बता दें कि हालही में पवित्र रिश्ता जैसा सीरियल और मणिकर्णिका जैसी फिल्म करनेवाले लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि कंगना रनौत द्वारा निर्देशित मणिकर्णिका के बाद किसी ने भी उन्हें फिल्म का ऑफर नहीं दिया। हालांकि अंकिता ने साफ कहा कि वह किसी से काम नहीं मांगती हैं क्योंकि ये उनकी आदत में नहीं है।एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका के बाद कोई अच्छी स्क्रिप्ट और काम नहीं मिलने पर बात की। उन्होंने ये स्वीकार किया कि कोई स्क्रिप्ट उन्हें इसलिए नहीं मिल रही है क्योंकि उसका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है।