दिलजीत दोसांझ ने की करीना कपूर की तारीफ, कॉन्सर्ट में गाया ‘क्रू’ का गाना, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

Loading

मुंबई: सिंगर दिलजीत दोसांझ का मुंबई में 13 अप्रैल को कॉन्सर्ट हुआ, जिसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इवेंट में वरुण धवन से लेकर मनीष पॉल, विक्की कौशल, कृति सेनन, करण कुंद्रा, अंगद बेदी समेत लोग शामिल हुए थे। सभी सितारे खूब झूमते नजर आए।

सिंगर ने गया क्रू का गाना
दिलजीत ने कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस करीना कपूर खान शामिल नहीं हुईं। दिलजीत ने कॉन्सर्ट में करीना के लिए फिल्म क्रू का गाना ‘नैना’ गाया। इतना ही नहीं दिलजीत ने करीना की तुलना इस दौरान बेयोंसे और रिहाना से भी की।

करीना ने शेयर की दिलजीत के कॉन्सर्ट की वीडियो
कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने करीना को धन्यवाद दिया। हालांकि, जब यह क्लिप करीना तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर दिया। वह खुद को दिलजीत की ‘फैन गर्ल फोरेवा’ भी कहती थीं।

तमन्ना-विजय ने बिखेरा जादू
दिलजीत के कॉन्सर्ट में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपना जादू बिखेरते नजर आए। इस दौरान वहीं अभिनेत्री पैपराजी को खूब पोज भी दिए। अभिनेत्री अपनी लाल फ्रिल्ड स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें उन्होंने डेनिम शर्ट पहना हुआ है।

कॉन्सर्ट में पहुंचें क्रिकेटर
दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सितारें ही नहीं बल्कि क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ शामिल हुए, जिसमें जसप्रीत भुमराह अपनी पत्नी संजना के साथ नजर आए। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी नजर आईं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद स्पॉट किए गए।