Guneet Monga
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : जम्मू (Jammu) और कश्मीर (Kashmir) में पहली बार विदेशी डेलिगेशन (Foreign Delegation) आने वाला है। जिसे लेकर काफी लोग उत्साहित हैं। श्रीनगर में जी20 (G20) की मीटिंग 22 मई से 24 मई तक होनी है। वहीं इसे लेकर ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की निर्माता गुनीत मोंगा (Guneet Monga) भी काफी खुश हैं। ऑस्कर अवार्ड से पुरस्कृत डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें जी20 की मीटिंग को लेकर उनका उत्साह साफ झलक रहा है।

बता दें कि गुनीत मोंगा भी जी20 की मीटिंग में हिस्सा लेंगी। वीडियो में गुनीत मोंगा कहती हैं, “कश्मीर मेरे दिल के लिए एक खास जगह है। मुझे इसकी खूबसूरती, कल्चर, हेरिटेज और सबकुछ बहुत पसंद है। मुझे हाल ही में पता चला कि कश्मीर में जी20 समिट होने वाला है। कुछ सालों पहले यह कौन सोच सकता था, यह बहुत शानदार है। पूरी दुनिया को कश्मीर की खूबसूरती, कल्चर, हेरिटेज और लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा डल लेक में शूट करना कई सालों का सपना था और मुझे लगता है वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। विश्व को कश्मीर का अनुभव करना चाहिए।” वीडियो शेयर कर गुनीत मोंगा ने ट्वीट में लिखा, “डल झील में शूटिंग करना कई सालों से मेरा सपना रहा है! चिनार, डल झील और राजसी पहाड़ों की मंत्रमुग्ध करने वाली सुंदरता के कारण कश्मीर वास्तव में ‘पृथ्वी पर स्वर्ग’ है। जैसे ही आप धरती के इस स्वर्ग में कदम रखते हैं, प्यारे कश्मीरी लोग गर्मजोशी, एकता और प्यार के साथ आपका स्वागत करते हैं। जैसा कि G20 सम्मेलन सामने आता है, यह एक निर्णायक क्षण बन सकता है, स्थायी सद्भाव और प्रचुरता की नींव रखता है।”