Shahrukh Khan
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है शाहरुख खान और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ पिछले कुछ दिनों से विवादों के घेरे में हैं। इस फिल्म के गाना बेशर्म रंग ने कई युवाओं को अपना दीवाना बनाया है। इस गाने में शाहरुख और दीपिका के लुक की चर्चा हो रही है, लेकिन फिर भी ये गाना एक और बात की वजह से विवादों में आ गया। वो है दीपिका की केसरिया बिकिनी। जिसे लेकर कही लोगों ने आपत्ति जताई है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी बहुत चर्चा हो रही है। 

    विवादों में बेशर्म रंग

    शाहरुख की पठान से हाल ही में रिलीज हुए गाने बेशराम रंग में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। लेकिन कई हिंदू आरोप लगा रहे हैं कि दीपिका के बिकिनी से हिंदू भावनाएं आहत हो रही हैं। ऐसे में इस मुद्दे को विवाद तो चलता रहेगा, लेकिन इन सब में शाहरुख का एक पुराना वीडियो सामने आया है। जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इन वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। 

    पुराना वीडियो वायरल 

    वैसे ये शाहरुख का काफी पुराना वीडियो है। लेकिन चल रहे विवाद के चलते यह एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स शाहरुख से मुस्लिम और हिंदू धर्म के बारे में पूछता है. जिसमें वह लोगों से मिलने वाली प्रतिक्रिया के बारे में क्या सोचता है और अगर वह हिंदू होता तो उसका नाम क्या होता? ऐसा सवाल पूछने पर नेटिजन्स भी उनके जवाब से हैरान रह गए।

     

    शाहरुख खान ने कहा… 

    अभिनेता ने कहा, ‘अगर मैं हिंदू होता तो मेरा नाम शेखर राधा कृष्ण (SRK) होता… मुझे यह नाम पसंद आता…’ शाहरुख के जवाब ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया। शाहरुख ने आगे कहा, ‘एक कलाकार हमेशा सामाजिक और धार्मिक बंधनों से परे सोचता है। इसलिए आप मुझे प्यार से जो भी नाम दें, वह मुझे अच्छा लगेगा।’