Varun Dhawan-Natasha
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर और नताशा दलाल (Natasha Dalal) जल्द ही अपने बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर ने तेजी तब पकड़ी जब पिछले दिनों कथित तौर पर वरुण धवन और नताशा दलाल को एक फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर अपनी कार में बैठते हुए देखा गया था, लेकिन इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल फर्टिलिटी क्लिनिक नहीं बल्कि डर्मेट क्लिनिक गए थे। वहीं अब वरुण धवन के एक करीबी सूत्र ने इस अफवाह पर रिएक्ट किया है। ई-टाइम्स से बात करते हुए वरुण धवन के करीबी सूत्र ने एक्टर के घर में किलकारी गूंजने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘कुछ भी लिखते हैं, कुछ भी सोचते हैं, क्या टाइमपास लगा रखा है।’ 

गौरतलब है कि वरुण धवन और नताशा दलाल को खार में फर्टिलिटी क्लीनिक के बाहर देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए थे। यहां तक की फैंस सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाईयां भी देने लगे थे। बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल जनवरी, 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने अलीबाग में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी के सात फेरे लिए थे। 

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आए थे। एक्टर जल्द ही ‘मिस्टर और मिसेज माही’, ‘बवाल’ और ‘सिटाडेल’ में भी नजर आएंगे।