Jacqueline Fernandez appears before Economic Offences Wing in Sukesh Chandrashekhar case
File Pic

    Loading

    नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोमवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar Case) से जुड़े उगाही के एक मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW ) के समक्ष पेश हुईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

    उन्होंने बताया कि यह दूसरा मौका है, जब अभिनेत्री को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ को लेकर दिल्ली पुलिस ने तलब किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फर्नांडिस जांच में शामिल हुईं और उनसे मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है।

    पिछले बुधवार को, पिंकी ईरानी के साथ फर्नांडिस से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी। ईरानी ने ही अभिनेत्री को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाया था। पुलिस ने पूर्व में कहा था कि जांच में खुलासा हुआ है कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर फर्नांडिस के एजेंट प्रशांत को एक मोटरसाइकिल की पेशकश की थी, लेकिन उसने इसे लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, चंद्रशेखर ने दोपहिया वाहन और उसकी चाभी प्रशांत के यहां ही छोड़ दी थी। वाहन को जब्त कर लिया गया है।

    चंद्रशेखर अभी यहां स्थित एक जेल में बंद है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धन शोधन के एक मामले में फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए 17 अगस्त को एक आरोपपत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, फर्नांडिस और बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही को चंद्रशेखर से लग्जरी कार और महंगे तोहफे मिले थे।(एजेंसी)