Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: कंगना और करण जौहर की धींगामुश्ती काफी पुरानी है। समय-समय पर कंगना इस आग में घी डालने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन्हें स्टार किड्स का ठेकेदार बता दिया। कंगना ने करण जौहर को नेपोटिज्म का बाप बताते हुए कहा कि,’उन्होंने बॉलीवुड में स्टार किड्स को लांच करने का जिम्मा उठाया हुआ है।’

कंगना के मुताबिक करण जौहर कुछ लोगों को प्रिविलेज्ड फील करवाते हैं। क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आती हैं, तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वह एक लड़ाई लड़ रही हैं और कई और लोग भी इस लड़ाई का हिस्सा बने हुए हैं। करण जौहर ने आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे सहित कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है। जिसके चलते कगंना आए दिन उन्हें आड़े हाथ लेती रहती हैं।

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और मूवी माफिया होने का आरोप लगाती रहती हैं। कंगना का मानना है कि स्टार किड्स को बिना किसी मेहनत के आसानी से काम मिल जाता है। जबकि आउटसाइडर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कंगना के मुताबिक बॉलीवुड में कुछ लोग इंडस्ट्री को अपनी बपौती समझते हैं। वो नहीं चाहते कि बाहर के लोग इंडस्ट्री में आएं। करण जौहर इस सिंडिकेट के अगुआ बने हुए हैं।