Mahekk Chahal Health Update
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) महक चहल (Mahekk Chahal) इन दिनों टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिंग कर अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में निमोनिया हुआ था। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। जहां 8 दिनों तक उनका इलाज चला। हालांकि, एक्ट्रेस अब निमोनिया से रिकवर हो चुकी हैं और वो अब ठीक हैं। एक्ट्रेस हॉस्पिटल से घर आ चुकी हैं।

    फिलहाल, वो इस वक्त घर पर ही आराम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना हेल्थ अपडेट दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मैं हाल ही में निमोनिया से उबरी हूं, काफी बेहतर महसूस कर रही हूं और अंत में घर पर आराम कर रही हूं, लेकिन मुझे अपने सभी शुभचिंतकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहिए। आपके विचारों और प्रार्थनाओं ने मुझे इस समय से निकाल दिया है। मुझे बस अपनी तरफ से परिवार के साथ फिर से तरोताजा होने के लिए कुछ समय चाहिए और फिर आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगी।’

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस महक चहल 2 जनवरी को अचानक गिर गई थी उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जहां उन्हें 3-4 दिनों तक आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। हालांकि, अब वो बिल्कुल ठीक हैं। गौरतलब है कि महक चहल इन वक्त टीवी शो ‘नागिन 6’ में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 5’ में भी भाग ले चुकी हैं।