Rajinikanth
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ के जाने माने एक्टर मोहनलाल को आप जल्द ही उनके अपकमिंग मूवी ‘जेलर’ के जरिये बड़े परदे पर देख सकेंगे। मोहनलाल एक्शन थ्रिलर (Thriller) के साथ आप सभी का मनोरंजन करने वाले हैं। मोहनलाल और रजनीकांत अपने तीन दशक से अधिक लंबे समय के करियर में पहली बार एक साथ एक फिल्म (Film) में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहनलाल ‘जेलर’ (Jailer) में कैमियो निभाएंगे, जिसमें एक्टर रजनीकांत ने लीड रोल किया है।एक्शन थ्रिलर होने की उम्मीद वाली यह फिल्म 14 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होगी।यह फिल्म वैश्विक स्तर पर रिलीज होने जा रही है।

    बता दें कि मोहनलाल ने पहले ही फिल्म के लिए साइन कर लिया था और रविवार को हैदराबाद में क्रू के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में मोहनलाल (Mohanlal)  एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभा सकते हैं और रजनीकांत शीर्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग जेल के अंदर होगी। इस फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार होंगे, जिन्होंने रजनीकांत (Rajinikanth) की कुछ सबसे प्रसिद्ध हिट फिल्मों में निर्देशन किया है।

    कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार ‘शिवा राजकुमार’ इस फिल्म से तमिल फिल्मों में कदम रखने जा रहें हैं। योगी बाबू के साथ-साथ विनायकन का भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका होगी।तमिल अभिनेत्री तृषा कृष्णन, जो हाल ही में साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन -1’, में दिखाई दी थी, वह भी जेलर फिल्म में एक महत्वपूर्ण हिस्सा निभाएंगी।बाहुबली फिल्म से मशहूर हुईं राम्या कृष्णन की भी इस फिल्म में अहम भूमिका होगी। म्यूजिक सेंसेशन (Sensation) अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म का स्कोर तैयार कर रहे हैं। फैंस मोहनलाल और रजनीकांत को स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहें हैं। हमें भी उम्मीद हैं कि फैंस को ‘जेलर’ मूवी बहुत पसंद आएगी।