Mouni Roy First Wedding Anniversary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) से फिल्मी दुनिया (Film World) तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस (Actress) मौनी रॉय (Mouni Roy) के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। एक्ट्रेस आज ही के दिन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। 27 जनवरी, 2022 को कपल गोवा में शादी के सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे। आज मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है।

    इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया हैं। तस्वीर में मौनी रॉय पति सूरज नांबियार की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मेरे दिल को ताले में बंद कर दिया।” उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी विश कर रहे हैं। बता दें कि मौनी रॉय की सूरज नांबियार से पहली मुलाकात 2019 में दुबई में हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by mon (@imouniroy)

    बाद में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। 2021 में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल किया था। जिसके बाद 27 जनवरी 2022 को गोवा में मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। एक्ट्रेस ने दो रीति रिवाजों से शादी की थी। पहले उन्होंने साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से फिर बाद में बंगाली स्टाइल में शादी की थी। एक्ट्रेस आज बहुत खुश हैं।