Nasir Faraaz Passed Away
Photo - Mujtaba Aziz Naza Facebook

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड सिनेमा (Bollywood Cinema) से एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर (Famous) गीतकार (Lyricist) नासिर फराज (Nasir Faraaz) का निधन हो गया। ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘काबिल’ और ‘काइट्स’ जैसी फिल्मों के गाने लिखने के लिए लोगों में अपनी एक खास पहचान बना चुके गीतकार नासिर फराज इस दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स के अनुसार वो लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इतना ही नहीं 7 साल पहले उनकी सर्जरी भी हुई थी।

    खबरों की माने तो रविवार को अचानक उनके सीने में दर्द उठा और हार्ट अटैक से रविवार की शाम करीब 6 बजे उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। वहीं सिंगर मुजतबा अजीज नाजा ने नासिर फराज के निधन की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुजतबा अजीज नाजा ने अपने फेसबुक पर तीन तस्वीरें शेयर किया है।

    उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘आज नासिर फराज साहेब हमारे बीच नहीं रहे.. उनकी पहचान इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के माने हुए गीतकारों में होती है, मेरे नासिर साहेब से 12 साल की शहनाशायी थी, हमने ‘बाजीराव मस्तानी’ 2015 और ‘हेमोलिम्फ’ 2022 जैसी फिल्मों में एक साथ यादगार काम किया, मेरे लिए वो एक बुजुर्ग होने के अलावा मेरे दोस्त और हमदर्द भी थे.. इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां होती हैं जिनसे हम लड़ते झगड़ते भी हैं और उनके रूठ जाने से हमें फर्क भी पड़ता है..मेरी जिंदगी में नासिर साहेब उन शाखसियात में से .. ये हमारी आखिरी तस्वीर है उनके साथ.. उसकी आत्मा को शांति मिलें।’