Nayanthara
नयनतारा और विग्नेश शिवन की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने 18 नवंबर, 2023 को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनके बर्थडे पर उनके पति और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने उन्हें एक कीमती तोहफा दिया है। जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के 11 दिन बाद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिखाई हैं। नयनतारा को उनके 39वें बर्थडे पर विग्नेश ने उन्हें मर्सिडीज मेबैक कार गिफ्ट किया है। 

नयनतारा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी पहली तस्वीर में मर्सिडीज मेबैक कार का लोगो देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में नयनतारा कार के लोगो पर अपने हाथों से हार्ट साइन बनाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आपका घर में स्वागत है ब्यूटी। मेरे प्यारे पति विग्नेश शिवन, सबसे प्यारे जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद, लव यू।” बता दें कि मर्सिडीज मेबैक की मार्केट प्राइस लगभग 2.69 करोड़ से 3.40 करोड़ के बीच है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

फिल्म के सेट पर मिले थे नयनतारा और विग्नेश 

गौरतलब है कि नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन की मुलाकात 2015 में फिल्म ‘नानुम राउडी धान’ के सेट पर हुई थी। जहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून, 2022 को एक-दूसरे से शादी कर ली थी। पिछले साल अक्टूबर में कपल ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों उइर और उलाग का वेलकम किया है। नयनतारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। जिसके बाद से वो अक्सर अपने फैमिली के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

नयनतारा इस फिल्म में आएंगी नजर 

बात करें नयनतारा के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस जल्द ही कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘अन्नपूर्णानी – द गॉडेस ऑफ फूड’ में जय के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नीलेश कृष्णा ने किया है। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।