Shah Rukh Khan
Photo - srkuniverse/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का मैच देखने कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डेन (Eden Gardens) पहुंचे थे। जहां उनके साथ बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और सुहाना की फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थी। केकेआर के को-ऑनर शाहरुख खान का इस मैच में पहुंचना उनकी आईपीएल टीम KKR को एनर्जी देने वाला साबित हुआ है।

गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डेन में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 9वां मैच खेला गया। इस मैच में केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने थी। जिसमें शाहरुख खान की टीम ने शानदार जीत हासिल की। एक्टर भी अपनी टीम की जीत से बेहद खुश नजर आए। इस खुशी के मौके पर शाहरुख खान का डांस करना तो बनता ही था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

एक्टर ने स्टेडियम में अपनी फिल्म ‘पठान’ के हिट गाने ‘झूमे जो पठान’ पर थिरकते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ है। एक वीडियो शाहरुख खान के ट्विटर फैंस पेज से भी सामने आया है। जिसमें शाहरुख खान को ब्लैक ड्रेस में खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि इस मैच का लुफ्त उठाने बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भी पहुंची थीं।  

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट कि तो एक्टर इन दिनों फिल्म ‘पठान’ के सक्सेज को एन्जॉय कर रहे हैं। वो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम की। वहीं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में दो बड़ी फिल्में एटली की फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ शामिल है।