नीना गुप्ता संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

Loading

मुंबई: आजकल बॉलीवुड में कई महिला केंद्रित फिल्में बन रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस खुद फिल्म को हिट कराने के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आती हैं। अब इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और नीना गुप्ता भी कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म में स्क्रीन शेयर कर अपना दमखम दिखाती नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

खबरों की मानें तो रकुल प्रीत सिंह आशीष शुक्ला के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में नीना गुप्ता की भी अहम भूमिका होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में दोनों कलाकारों के साथ-साथ कई अन्य जाने-माने कलाकार भी नजर आएंगे। मेकर्स का कहना है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के अंत से शुरू होकर दिसंबर तक पूरी होने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया था कि अब वह कमर्शियल मसाला फिल्मों और महिला प्रधान फिल्मों के बीच बैलेंस बनाकर काम करेंगी। बता दें कि रकुल जल्द ही पैन इंडिया फिल्म ‘इंडियन 2’ में डायरेक्टर कमल हासन के साथ अभिनय करती नजर आएंगी। इससे पहले रकुल प्रीत सिंह ‘दे दे प्यार दे’, ‘थैंक गॉड’ और ‘छत्रीवाली’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।