Rashmika Mandanna Apologized
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ (South) एक्ट्रेस (Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की सभी बातें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी एक बड़ी गलती के लिए अपने 38 मिलियन प्रशंसकों से माफी मांगी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेनबो’ (Rainbow) की शूटिंग में बिजी थी।

जिसका पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। उनके इस फिल्म की शूटिंग ऐसी जगह हो रही थी जहां नेटवर्क नहीं था। जिसकी वजह से वो अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट शेयर नहीं कर पा रही थी। जिसके लिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस से माफी मांगी है साथ ही उन्होंने फिल्म ‘रेनबो’ का अपडेट भी अपने प्रसंशकों के साथ शेयर किया है।

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर 10 तस्वीरों-वीडियो को शेयर कर लिखा, “दोस्तों खेद है कि मैं कुछ समय के लिए गायब हो गई थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम ज्यादातर बिना नेटवर्क वाले क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे थे। लेकिन दोस्तों ‘रेनबो’ का हमारा पहला शेड्यूल पूरा हो गया।” रश्मिका मंदाना ने मुन्नार में शूटिंग के तीसरे शॉट के दौरान खिंची गई तस्वीरों के बारे में बताया कि पहली तस्वीर पैक अप से पहले की है। दूसरी ग्रुप पिक्चर है, तीसरी तस्वीर, लोकेशन से जो नजारा था.. यार! यह ड्रीमी था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

चौथा मेरे कमरे का नजारा था, दूसरा शॉट कोडाइकनाल में हुआ था। पांचवीं तस्वीर, फूल कितने सुंदर लग रहे हैं। छठवीं तस्वीर, कोडई में मेरी बालकनी से सूर्य उदय का दृश्य पहला शॉट चेन्नई में हुआ था। सातवीं तस्वीर, मेरा दिन बिना वर्कआउट के कैसे गुजर सकता है, मुझे बताओ। आठवीं तस्वीर में, मां और मेरी बहन घर वापस लेने के लिए लेने आई थी.. लेडीज है तो मतलब फोटो सेशन तो होना ही है..।

नौवीं तस्वीर, मेरी बहन मुझे काम करते देखने के लिए अकेले चेन्नई आई थी और उसके छोटे-छोटे शॉट हग्स द बेस्ट थे.. बच्चे इतने छोटे आदमी हैं..। दसवीं तस्वीर, मेरी पहली सेल्फी और मुझे लगता है कि ‘रेनबो’ के सेट से इकलौती सोलो सेल्फी मेरे पिछले कुछ दिनों के बारे में ठीक है। इस पोस्ट के लिए बहुत मेहनत की है.. बाय।”