Satish Kaushik
Photo - Instagram

Loading

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) और डायरेक्टर (Director) सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 9 मार्च को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं अब सतीश कौशिक के मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जिसमें दिल्ली के बिजनेसमैन विकास मालू (Vikas Malu) की पत्नी सान्वी ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं। महिला ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आयुक्त के कार्यालय में एक शिकायत पत्र में यह दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या हुई है।

जिसमें उनके पति विकास मालू का हाथ है। विकास मालू ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उसने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिए थे। जिसका निवेश उसने दुबई में किया था। उसी रुपये को सतीश कौशिक महिला के पति से वापस मांग रहे थे। जबकि विकास मालू उसे लौटाना नहीं चाहता था। जिसके लिए उसने ऐसा कदम उठाया। वहीं अब महिला द्वारा अपने पति विकास मालू पर लगाए गए इस आरोप की दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Ani के रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में महिला द्वारा अपने पति विकास मालू पर लगाए गए बेईमानी के आरोपों की जांच की जिम्मेदारी दक्षिण पश्चिम जिले के एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है साथ ही महिला का बयान दर्ज कराने के लिए दिल्ली पुलिस महिला को बुलाएगी। वहीं शनिवार को दिल्ली पुलिस ने पुष्पांजलि फॉर्महाउस से कुछ दवाएं बरामद की हैं। बता दें कि सतीश कौशिक के निधन से एक दिन पहले दिल्ली के पुष्पांजलि फॉर्महाउस में होली की पार्टी सेलिब्रेट किया था। जहां अचानक उनकी तबियत बिगड़ी थी और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

विकास मालू पुष्पांजलि फॉर्महाउस के ओनर हैं। वहीं हाल ही में विकास मालू ने अपने पत्नी सान्वी द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो पुष्पांजलि फॉर्महाउस में होली के दौरान का है। जिसमें सतीश कौशिक डांस करते नजर आ रहे हैं। उस फॉर्महाउस में सतीश कौशिक के साथ विकास मालू और अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

विकास मालू ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार हैं और दुनिया को मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करने में मिनट नहीं लगते थे। हम उस त्रासदी की थाह नहीं ले सकते जो हमारे एक साथ सुंदर उत्सव के बाद हुई। मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक त्रासदी हमेशा अप्रत्याशित होती है और इस पर किसी की कोई शक्ति नहीं होती है। इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें आने वाले हमारे सभी समारोहों में सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।”