Satish Kaushik
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर (Actor) और डायरेक्टर (Director) सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत 9 मार्च को हार्ट अटैक से हुई थी। लेकिन अब इस मामले ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। दिल्ली के बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी सान्वी ने यह दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या हुई है। जिसमें उनके पति का हाथ है। उनके पति ने ये सबकुछ सतीश कौशिक से अपना पीछा छुड़ाने के लिए किया है क्योंकि सतीश कौशिक से विकास मालू ने 15 करोड़ रुपये लिए थे। जिसे एक्टर वापस मांग रहे थे।

वहीं अब अपने ऊपर लगे इस आरोप पर विकास मालू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी बात कही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो होली पार्टी के दौरान का है। जिसका आयोजन दिल्ली के पुष्पांजलि फॉर्महाउस पर हुआ था। वीडियो में सतीश कौशिक को सिंगर यो यो हनी सिंह के ‘अंग्रेजी बीट’ गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता हैं। उनके साथ इस पार्टी में विकास मालू के अलावा अन्य कई लोग भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Malu (@vmkuber)

वीडियो शेयर कर विकास मालू ने कैप्शन में लिखा, “सतीश जी पिछले 30 सालों से मेरा परिवार हैं और दुनिया को मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करने में मिनट नहीं लगते थे। हम उस त्रासदी की थाह नहीं ले सकते जो हमारे एक साथ सुंदर उत्सव के बाद हुई। मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक त्रासदी हमेशा अप्रत्याशित होती है और इस पर किसी की कोई शक्ति नहीं होती है। इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें आने वाले हमारे सभी समारोहों में सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी।”

बता दें कि दिल्ली के जिस पुष्पांजलि फॉर्महाउस में होली की पार्टी हुई थी विकास मालू उसके ओनर हैं। इसी पार्टी के दौरान सतीश कौशिक की तबियत बिगड़ी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी। मालूम हो कि हार्ट अटैक आने से एक दिन पहले सतीश कौशिक ने होली पार्टी जमकर सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरों को खुद सतीश कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। सतीश कौशिक के मौत के बाद पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है।