Shah Rukh Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस देश-विदेश सभी जगहों पर हैं। एक्टर किसी खास अवसर पर अपने मन्नत (Mannat) के बालकनी में फैंस से मिलने के लिए आते हैं। जहां भारी संख्या में भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार करती रहती है। वहीं कई लोगों का यह भी सपना होता है कि वो शाहरुख खान के मन्नत में जाए और उनके परिवार से मिले। वो भी क्या पल होगा। ऐसा ही हुआ है मॉडल (Model) नवप्रीत कौर (Navpreet Kaur) के साथ जिन्हें शाहरुख खान के मन्नत में बतौर गेस्ट जाने का गोल्डन चांस मिला है।

जी हां, वो शाहरुख खान के मन्नत में भी गई और उनके परिवार से भी मिली। यहां तक कि शाहरुख खान ने खुद नवप्रीत कौर के लिए अपने हाथों से पिज्जा बनाकर सर्व किया। जो मॉडल के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है। मॉडल ने अपनी इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जाहिर की हैं। नवप्रीत कौर द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर उनकी शाहरुख खान के साथ ली गई सेल्फी की है। वहीं दूसरी तस्वीर शाहरुख खान के द्वारा बनाया गया पिज्जा का है।

तीसरे तस्वीर में शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान और मॉडल का ऑटोग्राफ देखा जा सकता है। नवप्रीत कौर ने तस्वीरों को शेयर कर शाहरुख खान द्वारा की गई मेहमान नवाजी के खुशियों को बयां करते हुए लिखा, “मैंने खुद से वादा किया था कि मैं इसे कभी पोस्ट नहीं करूंगी, लेकिन यह याद बहुत कीमती है कि इसे सिर्फ अपने तक ही सीमित रखूं। मन्नत में मेरे जीवन के इस धन्य दिन के लिए चीयर्स। बादशाह शाहरुख खान ने खुद पिज्जा बनाया और वह भी वेज क्योंकि ‘कुछ पंजाबी वेज भी होते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “जब तक मैं उनके घर पर थी, मुझे लगा कि मैं सपना देख रही हूं और जल्द ही कोई मुझे जगाने वाला है। मैंने अपना शांत और संयम बनाए रखा क्योंकि मैं उसके सामने गुस्सा नहीं करना चाहती थी। जब उनके, उनके परिवार और पूजा के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठने का उत्साह बढ़ रहा था, तो मैंने खुद को माफ किया और वॉशरूम का रास्ता पूछा। वह अपनी कुर्सी से उठे और अविश्वसनीय रूप से गर्म मेजबान की तरह मुझे वॉशरूम के दरवाजे तक ले गए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navpreet Kaur (@navpreetkaur01)

इस बिंदु पर मेरा दिल उत्साह से चीखना चाहता था, इसलिए मैंने कमरे में दर्पण को देखा, और मैंने खुद को इस अविश्वसनीय घटना पर चुपचाप जोर से चिल्लाते हुए पाया। रात का खाना परोसा गया और मेरा पेट एक स्लाइस से भर गया। मेरा पेट मेरी उत्तेजना को पचाने में व्यस्त था। गौरी प्यारी है। अब्राम मेरा नया सबसे अच्छा दोस्त है, हालांकि हो सकता है कि वह मुझे एक दो दिनों में याद न करे।

आर्यन अपने एंग्री-यंग-मैन लुक्स के खिलाफ काफी गर्म, स्वीटहार्ट है। सुहाना कातिलाना अंदाज में बिजी थीं। पूजा उसकी आइकॉनिक है, और मैं अभी भी यह मानने से इंकार कर रही हूं कि यह एक सपना नहीं था। हमारे अलविदा कहने के बाद, महाराज ने मुझे पूरे रास्ते नीचे तक पहुंचाया, जहां मेरी कैब इंतजार कर रही थी और मेरे कैब ड्राइवर ने उनके साथ एक सेल्फी लेने का अवसर बर्बाद नहीं किया। होशियार लड़का। चमत्कार होते हैं।” 

बता दें कि शहारुख खान आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। यहां तक कि फिल्म कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के कामों में बिजी हैं। उनके पास इस फिल्म के अलावा ‘डंकी’ फिल्म भी है।