कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं श्रद्धा कपूर, कैमियो रोल में होंगे आमिर खान

Loading

मुंबई: निर्माता रॉनी स्क्रूवाला मशहूर एस्ट्रोनॉट कल्पना चावला की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ सकती है। जबकि निर्देशक की कमान आनंद एल राय के हाथों में होगी। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया, जिसके बाद फिल्म को लेकर कई जानकारी सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर लीक अनाउंसमेंट पोस्टर के अनुसार फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी कर रही है। फिल्म का टाइटल ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कल्पना चावला’ लिखा गया है। पोस्टर में यह भी दर्ज है कि फिल्म में आमिर खान अभिषेक बच्चन और फहीम खान गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि महिला आइकॉन की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बन चुकी है, कल्पना चावला से पहले श्रद्धा कपूर डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रोल निभाया था। हालांकि फिल्म को वो रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसकी उम्मीद थी। इसके अलावा श्रद्धा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नजर आने वाली थीं, परंतु तमाम तैयारियों के बाद ऐन मौके पर वह बाहर हो गईं। बाद में परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म में ले लिया गया।