Nikhita Gandhi On Cochin University Stampede
निकिता गांधी की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर प्लेबैक सिंगर निकिता गांधी (Nikhita Gandhi) शनिवार को केरल (Kerala) के कोच्चि में स्थित  कोचीन यूनिवर्सिटी (Cochin University) में अपने लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं। जहां खुशी के माहौल के बीच मातम पसर गया। दरअसल, यूनिवर्सिटी के वार्षिकोत्सव के दौरान बारिश के कारण भगदड़ मच गई। जिसमें चार स्टूडेंट्स ने अपनी जान गंवा दी जबकि इस भगदड़ में 60 से अधिक लोग घायल हो गए।

इस वार्षिकोत्सव में निकिता गांधी भी अपने लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं। जिसके पहले ही ये बड़ी घटना हो गई। जिसपर अब सिंगर ने दुख जताया है। सिंगर निकिता गांधी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, “आज शाम कोच्चि में जो हुआ उससे दिल टूट गया है। इससे पहले कि मैं परफॉर्म के लिए स्टेज पर पहुंचती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई।” सिंगर ने आगे लिखा, “इस गहन दुख को व्यक्त करने के लिए संभवतः कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के साथ हैं।”   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N I K H I T A (@nikhitagandhiofficial)

इन गानों को दे चुकी हैं अपनी आवाज  

32 साल की सिंगर निकिता गांधी कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। निकिता ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ का गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ को अपनी आवाज दी हैं। इसके अलावा वो ‘राब्ता’, ‘उल्लू का पट्ठा’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ जैसे कई गाने गा चुकी हैं। निकिता ‘लियो’, ‘केदारनाथ’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकी हैं।