Rajinikanth In Badrinath
Photo - rajinikanth.army/Insta

Loading

मुंबई : तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने दो साल बाद अपनी फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) से बड़े पर्दे पर वापसी की। उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस का शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जोरदार प्रदर्शन कर रही है। एक्टर रजनीकांत भी फिल्म के सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। एक्टर इन दिनों चार धाम की यात्रा पर हैं। रजनीकांत शनिवार की शाम को भगवान बद्रीनाथ (Badrinath) के धाम पहुंचे।

जहां मंदिर समिति ने उनका स्वागत किया और उन्हें भगवान बद्रीनाथ के आशीर्वाद के रूप में तुलसी की माला भेंट की। रजनीकांत ने भगवान बद्री विशाल का दर्शन किया साथ ही एक्टर ने स्वर्ण आरती में भी हिस्सा लिया। एक्टर को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ मंदिर के बाहर नजर आई। एक्टर ने भी हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया।

जिसके बाद रजनीकांत ने रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी से मुलाकात की। रजनीकांत के बद्रीनाथ धाम दर्शन का वीडियो और फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने भी रजनीकांत के बद्रीनाथ धाम दर्शन का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।  

बता दें कि फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, राम्या कृष्णन, शिवराज कुमार, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू और वसंत रवि भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘जेलर’ ने 48.35 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग की है। फिल्म रिलीज के दिन 10 अगस्त को साउथ में सभी स्कूलों और ऑफिसों में एक दिन की छुट्टी का भी ऐलान था।