sushmita-sen-adopts-third-child-after-breakup-seen-with-son-for-first-time-fans-praising

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्होंने बिना शादी के दो बेटियों को गोद लेकर मिसाल कायम की।

    Loading

    मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती है।एक्टिंग के अलावा सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है।हाल ही में सुष्मिता अपने ब्रेकअप (Sushmita Sen Breakup)को लेकर चर्चा में थी। इसी दौरान अब सुष्मिता अपने नेक काम के चलते सुर्ख़ियों में है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्होंने बिना शादी के दो बेटियों को गोद लेकर मिसाल कायम की। वहीं, अब एक्ट्रेस ने एक बेटे को गोद लिया है। 

    सुष्मिता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने तीसरे बच्चे के (Sushmita Sen introduces her son to the paparazzi) साथ दिखाई दे रही हैं। सुष्मिता के इस नए कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दें कि, सुष्मिता (Sushmita Sen) ने साल 2000 में और फिर साल 2010 में बेटी रिनी और बेटी अलीशा को गोद लिया। वहीं, साल 2022 में सुष्मिता ने एक बेटे को गोद लिया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक्ट्रेस बेटे को इंट्रोड्यूज (Sushmita Sen introduces her son to the paparazzi) करा रही हैं। वीडियो में वो कह रही हैं, ‘माई गॉड सन ऑल्सो कम।’  

    वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, सुष्मिता के साथ उनकी दोनों बेटियां रिनी, अलीशा और बेटा भी दिखाई दे रहे हैं।  ये वीडियो देख फैंस एक बार फिर से सुष्मिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।