Ashmit Patel birthday special actor ashmit-patel-birthday-special-story-ashmit-patel-love-story

अश्मित पटेल (Ashmit Patel) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई है।

    Loading

    मुंबई, बॉलीवुड एक्टर और फेमस मॉडल रह चुके अश्मित पटेल (Ashmit Patel)  आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई है। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और अमीषा दोनों ने ही बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों में काम किया है। लेकिन, दोनों कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं। 

    अश्मित पटेल (Ashmit Patel) का जन्म 13 जनवरी 1978 को दिल्ली में हुआ था। वह कांग्रेस की मशहूर नेता रजनी पटेल के बेटे हैं। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई और फिर अमेरिका से की है। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने बतौर निर्देशक अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सह निर्देशक के तौर पर ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘राज’ और ‘फुटपाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

    अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने मेन लीड एक्टर के तौर पर साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंतेहा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आए जब उनका ऐक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) के साथ MMS लीक हुआ था।

    अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया साल 2005 में रिलेशनशिप में आए थे। इसके बाद दोनों के बीच अफेयर की अफवाहों बॉलीवुड में फ़ैल गयी। इसी दौरान दोनों वासु भगनानी की फिल्म ‘सिलसिले’ में भी साथ नजर आए थे। वहीं, अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया अक्सर साथ दिखाई देते थे।एक दिन दोनों साथ में एक होटल में रुके थे, जहां से उनका एक MMS लीक हो गया था । 90 सेकेंड के MMS वीडियो में दोनों आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए थे। वही इस अश्लील MMS के लीक होने के दोनों की काफी बदनामी हुई थी। इसके बाद दोनों ने सामने आकर MMS के बारे में बताते हुए कहा था कि, यह फर्जी वीडियो है। 

    हालांकि, इस MMS के लीक होने का जिम्मेदार अश्मित पटेल (Ashmit Patel) को ही बताया जाता है। माना जाता है कि इस वीडियो को खुद अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने पॉपुलर होने के लिए लीक किया था। क्योंकि उस समय रिया सेन बॉलीवुड में काफी मशहूर एक्ट्रेस थी। एक तरफ जहां इस MMS के लीक होने के बाद रिया का करियर मानो रुक सा गया। वहीं, दूसरी तरफ इस MMS से अश्मित पटेल (Ashmit Patel) इतने पॉपुलर हो गए की उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे। इस MMS वीडियो के बाद अश्मित पटेल (Ashmit Patel) मर्डर, नजर, फाइट क्लब जैसी कई फिल्मों में नज़र आये थे। इसके बाद अश्मित पटेल (Ashmit Patel) साल 2007 में बिग बॉस के चौथे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे। 

    बिग बॉस के घर में भी वह अपने लव अफेयर के चलते चर्चा में थे। ‘बिग बॉस’ के घर में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के अफेयर के चर्चे होने लगे थे। अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और वीना के कई बोल्ड सीन भी सामने आए थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद इन दोनों अलग हो गए थे।

    इसके बाद अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के साथ एक्ट्रेस महक चहल का नाम जुड़ा था। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में स्पेन में सगाई कर ली थी। दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन, आपसी मतभेद के कारण दोनों अलग हो गए।