उदयपुर के शाही महल में होगी आयरा खान और नुपुर शिखारे की ग्रैंड वेडिंग

Loading

मुंबई: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान आज अपने मंगेतर नूपुर से कोर्ट मैरिज करेंगी। उन्होंने नवंबर 2022 में अपने लंबे समय के प्रेमी नुपुर शिखरे से सगाई की थी और अब वह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन कोर्ट मैरिज के बाद आयरा और नूपुर के ग्रैंड वेडिंग का भी प्लान है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

खबर है कि आयरा और नुपुर 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके साथ ही उनकी शाही शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और कहा जा रहा है कि उनका विवाह स्थल उदयपुर के एक शाही महल में बुक किया गया है। ये ग्रैंड शादी 8 जनवरी को उदयपुर में होगी। आमिर खान अपनी राजकुमारी को शाही अंदाज में विदा करेंगे। इसके बाद 13 जनवरी को फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के लिए से रिसेप्शन किया जाएगा। इस रिसेप्शन में बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

नुपुर शिखारे एक भारतीय सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और सलाहकार हैं, जबकि आयरा को एक्टिंग से ज्यादा निर्देशन में दिलचस्पी है। पिछले साल नवंबर में इस जोड़ी ने सगाई करे के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि उदयपुर फिल्मी सितारों के लिए शादी का एक पसंदीदा स्पॉट बन चुका है। इससे पहले परिणीति चोपड़ा, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा भी उदयपुर में ब्याह रचा चुके हैं।