इन बॉलीवुड सितारों ने पकड़ी साउथ की राह, अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल

Loading

मुंबई: साउथ इंडियन फिल्मों का जलवा कितना बढ़ चुका है, इसे इस बात से समझा जा सकता है कि जहां सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन केवल 15 करोड़ का कारोबार किया, वहीं मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने पहले ही दिन 32 करोड़ की कमाई कर डाली। ये कमाई केवल साउथ से ही नहीं हो सकती। जाहिर है इसमें हिंदी दर्शकों का भी बड़ा हाथ है। पैन इंडियन फिल्मों का क्रेज ग्लोबल स्तर पर बढ़ रहा है। और इस बदलते रुख को बॉलीवुड स्टार भी भांप चुके हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे टॉलीवूड यानी साउथ में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। आइए बॉलीवुड के उन बड़े सितारों पर डालते हैं एक नजर, जो जल्द ही साउथ फिल्मों में आएंगे नजर…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

अमिताभ बच्चन: वक्त की नजाकत को समझने में अमिताभ बच्चन का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। इसलिए वो भी साउथ की रेस में शामिल हो चुके हैं। बॉलीवुड के महानायक अब जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी। हालांकि अब बिग बी ठीक होकर वापस सेट पर लौट गए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट: बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट जल्द ही एक तेलगू फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि आलिया इससे पहले भी एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग’ का तेलगू रीमेक बनाया जा रहा है, जिसे शाहरुख खान प्रोड्यूस करेंगे।

सैफ अली खान: सैफ अली खान ने हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ साइन की है। इस फिल्म में सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने वाले हैं। पहले इस फिल्म को ‘एनटीआर 30’ नाम दिया गया था, जिसे बदलकर ‘देवरा’ कर दिया गया है। ख़बरों की मानें तो सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे।

अर्जुन रामपाल: नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘वीरा मल्लू’ से अर्जुन रामपाल साउथ सिनेमा में अभिनय की पारी खेलने की तैयारी कर रहे  हैं। इस फिल्म में वो एक्टर पवन कल्याण के साथ नजर आएंगे। खबर है कि ये फिल्म काफी बड़े बजट में बन रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 150-200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

संजय दत्त: पिछले दिनों संजय दत्त कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में विलेन बने नजर आए थे। उन्होंने एक-दो तमिल फिल्में साइन कर रखी है, जिस पर जल्द ही काम शुरू होने की उम्मीद है। खबर है कि संजू बाबा तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म में विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं।

जाह्नवी कपूर: जाह्नवी कपूर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। कई फिल्मों में काम कर चुकी जाह्नवी कपूर जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवरा’ में नजर आएंगी। वर्ल्ड वाइड ये फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने की उम्मीद है।

दीपिका पादुकोण: ग्लोबल स्टार बन चुकी दीपिका पादुकोण जल्द ही साउथ फिल्मों में नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण ने अपनी पैन-इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए 10 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करके इतिहास रच दिया है। फिल्म में वे पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी।

कियारा आडवाणी: कियारा आडवाणी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने राम चरण की अपकमिंग फिल्म R15 को शादी से पहले ही साइन किया था। बताया जाता है कि कियारा का राम चरण की पत्नी उपासना से कोई करीबी रिश्ता है।

दिशा पाटनी: बॉलीवुड में अपने ग्लैमर के लिए मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी जल्द ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। दिशा साउथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा सूर्या स्टारर फिल्म ‘कंगुवा’ में नजर आने वाली है।