फिल्म क्रिटिक्स पर भड़के विद्युत जामवाल, लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

Loading

मुंबई: विद्युत जामवाल इन दिनों फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जीतेगा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस एक्शन फिल्म में अर्जुन राम, नोरा सती और एमी जैक्सन हैं। विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही है। फिल्म के कारोबार में काफी गिरावट दिख रही है। इस फिल्म ने पिछले चार दिनों में कुल 9.70 करोड़ का कारोबार किया जो इसकी लागत के मुताबिक काफी कम है। इसी बीच विद्युत जामवाल ने रेटिंग देने के बदले एक क्रिटिक सुमित काडेल पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है।

एक्टर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘रिश्वत मांगना क्राइम है, और देना भी क्राइम है!! मेरा जुर्म ‘नहीं देना है? सुमित कादेल, इसलिए जब भी आप किसी की तारीफ करते हैं, हम अपराधी को जानते हैं।’ विद्युत ने पोस्ट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सुमित कादेल ने एक्टर को एक्स पर ब्लॉक कर दिया है।

विद्युत जामवाल के इस आरोप पर फिल्म समीक्षक सुमित कडेल ने भी पोस्ट कर जवाब दिया है। सुमित कडेल ने बिना नाम लिए एक्स पर पोस्ट किया है और इशारों-इशारों में विद्युत पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- ‘दोस्तों, मुझे यह साफ करना होगा कि यह किसी सुपरस्टार या इस पीढ़ी के सितारों के लिए नहीं है। यह पोस्ट किसी और के लिए है जो स्टार नहीं है, लेकिन खुद को ब्रूस ली और जैकी चैन मानता है।

फिल्म समीक्षक ने आगे लिखा- ‘मैं इंडस्ट्री के लगभग हर लीड एक्टर से मिल चुका हूं और वे सभी बहुत प्यारे हैं। वह एकमात्र पागल व्यक्ति है जिससे मैं कभी मिला हूं। इंडस्ट्री के लोग समझ जाएंगे, आप लोगों से अनुरोध है कि कृपया कमेंट सेक्शन में किसी को भी नीचे ना दिखाएं।’