Vishal Dadlani slams BJP, says Aryan was arrested for suppressing Lakhimpur Kheri case

    Loading

    मुंबई: क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ़्तारी को लेकर लगातार बयानबाजी शुरू है। जिसमें भारतीय फिल्म उद्योग से लेकर आम जनता तक। कोई जहां शाहरुख खान और उनके परिवार को अपना समर्थन देरहा है। तो कई आर्यन खान की गिरफ़्तारी को सोची समझी साजिश बता रहा है। इसी उसमे मशहूर संगीतकार विशाल ददलानी भी कूद गए हैं। उन्होंने शाहरुख का समर्थन करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर लखीमपुर खीरी मामले को दबाने किया आर्यन को गिरफ्तार किया है।”

    दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर अश्विनी चौधरी ने आर्यन खान की गिरफ़्तारी को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड के उन निर्देशकों और डायरेक्टर से शाहरुख का साथ देने को लेकर सवाल पूछा हैं? उन्होंने लिखा, “पिछले 30 वर्षों में #SRK के साथ काम करने वाले कितने निर्माता, निर्देशक आज उनके साथ खड़े हैं?”

    चौधरी के इस ट्वीट पर विशाल ददलानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “अगर संगीतकारों की गिनती है, तो मैं हूं। SRK और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है, अदानी बंदरगाह पर ३००० किलोग्राम तालिबानी-नशीली दवाओं की खेप से ध्यान भटकाने के लिए, और एक भाजपा सदस्य/विधायक के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए। सीधे ऊपर।”

    नवाब मलिक ने एनसीपी पर उठाये सवाल 

    महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मालिक ने आर्यन खान की गिरफ़्तारी भाजपा नेताओं के कहने पर हुआ है ऐसा दावा किया है। शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा, “एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कहा कि 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन तथ्य यह है कि केवल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमे से तीन को भाजपा नेताओं के दबाव में आकर रिहा कर दिया गया है।”

    ऋतिक ने भी समर्थन में लिखा पत्र 

    विशाल ददलानी के पहले अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी आर्यन के समर्थन में पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छा है, क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा कारण है कि ये आपको मुश्किलों में फेंकता है, लेकिन भगवान दयालु है। वह केवल सबसे मजबूत लोगों को खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद फेकता है।”

    उन्होंने लिखा, “आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल घड़ी खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं और मुझे पता है कि आप अभी इसे कर रहे होंगे। क्रोध, भ्रम और लाचारी ये सारी चीजें मिलकर आपके अंदर के नायक को बाहर लेकर आएगी, लेकिन सावधान रहें, वही तत्व आपके अच्छे चीजों को दया, करुणा, प्रेम को जला भी सकते हैं।”

    ऋतिक ने आगे लिखा, “मुझ पर विश्वास करो। ये पल आपके आने वाले कल का निर्माता है और कल आपके पास एक शानदार चमकने वाला सूरज होगा, लेकिन इसके लिए आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत रहो और रोशनी पर भरोसा रखिए, जो अपने अंदर है. लव यू मैन।”