Chiranjeevi
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सिनेमा (Cinema) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों मायोसाइटिस (Myositis) नामक बीमारी से जूझ रही है। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने अपने एक पोस्ट के जरिए किया। वहीं उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। वहीं कई सेलेब्स भी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है। सामंथा रुथ प्रभु के इस बीमारी के बारे में जानने के बाद साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने भी चिंता जाहिर किया है साथ ही उन्होंने अभिनेत्री का हौसला भी बढ़ाया है।

    चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से सामंथा रुथ प्रभु के नाम एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय सामंथा, समय-समय पर हमारे जीवन में चुनौतियां आती हैं, शायद हमें अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने की अनुमति देने के लिए। आप और भी अधिक आंतरिक शक्ति वाली एक अद्भुत लड़की हैं। मुझे विश्वास है, आप बहुत जल्द इस चुनौती से भी पार पा लेंगे! आप सभी के साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं! सैन्य बल तुम्हारे साथ हो सकता है! आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना !!’

    वहीं उनके इस ट्वीट पर अभिनेत्री ने भी धन्यवाद भरा जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू सर आपके दयालु और उत्साहजनक शब्दों के लिए।’ गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। उनके इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। फैंस को उनके फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है। वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है।