File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है। वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव ने अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते थे लेकिन जिम में वर्कआउट के समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। बता दें, राजू का जन्म मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ था। कम उम्र में उन्होंने काम करना शुरू किया था। अपनी मेहनत के साथ, उन्होंने सिनेमा के लिए एक नाम बनाया। राजू श्रीवास्तव का आज एक शानदार घर है। अभिनेता एक लक्जरी लाइफ जीता था।

    राजू श्रीवास्तव के पिता रमेश चंद्र श्रीवास्तव एक कवि थे। राजू कम उम्र से ही नकल करते थे। उन्हें कला में विशेष रुचि थी। कम उम्र से, वे एक कॉमेडियन बनना चाहते थे। उन्होंने टीवी शो, कॉमेडी शो अवार्ड्स की मेजबानी की। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव एक कॉमेडी शो के लिए लाख रुपये का आरोप लगाते हैं। वर्तमान में उनके पास 15-20 मिलियन का धन है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)

    राजू श्रीवास्तव दुनिया भर में कॉमेडी शो कर रहे थे। उन्होंने अपनी ऑडियो वीडियो श्रृंखला भी हटा दी है। उन्होंने आज कई विज्ञापन में भी काम किया है। उन्हें एक विज्ञापन के लिए लाखों द्वारा भी सम्मानित किया गया था। राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन की नकल के लिए प्रसिद्ध हैं। संघर्ष के समय, उन्होंने बिग बी मिमिक्री द्वारा पैसे कमाए। राजू श्रीवास्तव, जिन्होंने टीवी शो, मिमिकिक्स, विज्ञापन पर पैसा कमाया, उनके सबसे अधिक ग्राहक हैं। उन्हें YouTube से भी पैसे मिलते हैं।