Lilly Singh
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कैनेडियन (Canadian) कॉमेडी (Comedy) यूट्यूबर (Youtuber) लिली सिंह (Lilly Singh) अपने यूट्यूब (Youtube) चैनल (Chhanel) पर अक्सर कॉमेडी वीडियो (Video) से अपने प्रशंसकों (Fans) को हंसाती (Laugh) रहती है, लेकिन इस वक्त वो अपने एक बड़ी बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट है। अभिनेत्री ओवेरियन सिस्ट से पीड़ित है। इस बीमारी के चलते उन्हें काफी दर्द सहना पड़ रहा है और वो खुद को कमजोर महसूस कर रही है। उनका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। 

    लिली सिंह ने अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो और नोट के जरिए दिया है। पोस्ट वीडियो में लिली सिंह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी है और वो काफी कमजोर दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने नोट में लिखा ‘आखिरी दिन ईआर में बिताया, क्योंकि मेरे अंडाशय में बीमारी है। दोनों में सिस्ट हैं। और मैं यहां वास्तव में बी की तरह हूं?! ये मुझे महीने में एक बार पीड़ित कर रहा है और फिर इसके अलावा, मुझे पीरियड्स की भी तकलीफ है! लोललोल। बहुत खूब। ENTITLEMENT … तंत्रिका। आईएम कमजोर…. नहीं बल्कि वास्तव में यह दर्द होता है और मैं थक गई हूं,

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lilly Singh (@lilly)

    लेकिन मैं वास्तव में अपने अंगों से सबसे ज्यादा काम करने की अपेक्षा करती हूं। आखिर मैं उसकी मां हूं’ उनके इस बीमारी पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने उनके इस बीमारी पर सहानुभूति दिखाते हुए उनके पोस्ट पर लिखा ‘आपके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करती हूं’, वहीं जरीन खान ने लिखा ‘आपको ढेर सारा प्यार और ताकत भेज रही हूं।’ लिली सिंह अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती है उनके यूट्यूब चैनल पर 14 मिलियन से अधिक फैन फॉलोइंग है इसके साथ वो कई फिल्मों में भी अपनी भूमिका निभा चुकी है।