अपनी मां सोहा अली खान को लिपस्टिक लगाती हुई नज़र आई बेटी इनाया

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह इन दिनों अपनी फैमिली और प्यारी सी बेटी इनाया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस सोहा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर सोहा अपने फैन्स के साथ अपनी और इनाया की फोटोज औऱ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वही फैंस इनाया को देख काफी खुश हो जाते हैं। अब हाल ही में सोहा ने इनाया का एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया अपनी मां सोहा का मेकअप करती नजर आ रही हैं। बता दे कि सोहा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। 

    Soha Ali Khan birthday| Soha Ali Khan's cutest photos with daughter Inaaya  that show their adorable mother-daughter bondआपको बता दे कि सोहा अली खान ने इनाया यह बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोहा बैठी हुई नजर आ रहा हैं और बेटी इनाया अपनी मां के होठों पर लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं। इनाया के इस मेकअप वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा कि, क्या आप मेरे नए मेकअप असिस्टेंट से मिले हैं? #workfromhome.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Soha (@sakpataudi)

    बता दें कि फैंस को सोहा का यह बूमरैंग वीडियो खूब पसंद आ रहा है। फैन्स के साथ कई सेलेब्स भी जमकर उनकी वीडियो पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस पत्रलेखा ने इसपर कमेंट करते हुए हार्ट की इमोजी बनाई है। तो वहीं बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भाभी डीएन पांडे ने इसपर कॉमेंट करते हुए लिखा, बेबी गर्ल्स। आपको बता दे की इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ योग करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। बताते चलें कि एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने साल 2015 में शादी की थी और उन्हें आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में देखा गया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Soha (@sakpataudi)

    वैसे आपको सोहा अली खान और इनाया का यह वीडियो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।