माता-पिता और भाई सेल्वाराघवन के साथ नजर आए अभिनेता धनुष, फैंस के बीच तस्वीर वायरल

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता धनुष (Dhanush) अपनी पर्सनल लाइफ पर्सनल रखना पसंद करते है। भले ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हो लेकिन वह निजी जीवन सक्से जुड़ी बाते बहुत कम अपने फैंस के साथ शेयर करते है। ऐसे में धनुष की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें अभिनेता अपने माता-पिता और भाई सेल्वाराघवन (Selvaraghavan) के साथ नजर आ रहे है। धनुष के भाई और निर्देशक सेल्वाराघवन ने ये तस्वीर पोस्ट की है, जोकि इंटरनेट पर भी ट्रेंड कर रहा है।

    सेल्वाराघवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा की है, जिसमें अभिनेता एक अच्छे लड़के की तरह नजर आ रहे है। जो हाथ जोड़कर अपनी माँ और पिताजी के पास खड़े है। धनुष ने लगभग एक दशक के बाद अपने भाई और फिल्म निर्माता सेल्वाराघवन के साथ काम कर रहे है। ये दोनों आगामी फिल्म नाने वरुवेन के लिए एक साथ काम कर रहे हैं और शूटिंग चल रही है। फिल्म में धनुष के अपोजिट इंधुजा रविचंदर नजर आएंगी।  

     

    फिल्म नाने वरुवेन के अलावा अभिनेता के पास पाइपलाइन में  कई फिल्में हैं।  जिसमें निर्देशक मिथरन जवाहर के साथ थिरुचित्राम्बलम और निर्देशक वेंकी अतलुरी के साथ तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म वाथी शामिल हैं।