‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड डेब्यू करेंगे धनुष, मेकर्स ने शेयर किया अभिनेता का फर्स्ट लुक

    Loading

    मुंबई: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Streaming platform Netflix) ने मंगलवार को एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘द ग्रे मैन’ से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता धनुष (Dhanush) का फर्स्ट लुक साझा किया। धनुष नेटफ्लिक्स फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा है, जिसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी शामिल हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने फिल्म से एक तस्वीर साझा की जिसमें 38 वर्षीय अभिनेता को एक कार के ऊपर एक्शन मोड में देखा जा सकता है, उनके चेहरे पर एक तीव्र रूप और खून है। स्ट्रीमर ने लिखा, “‘द ग्रे मैन’ में @धनुषक्राजा का पहला लुक यहां है और यह वेरा मारी वेरा मारी है।”

    मार्क ग्रेनी के 2009 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित, “द ग्रे मैन” को एक एक्शन-थ्रिलर के रूप में बिल किया गया है, जो गोस्लिंग द्वारा निभाई गई फ्रीलांस हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म जेंट्री का अनुसरण करती है क्योंकि जेंट्री की सीआईए टीम के एक पूर्व सदस्य लॉयड हेन्सन (इवांस) द्वारा दुनिया भर में उसका शिकार किया जाता है। निर्माताओं ने इवांस, गोस्लिंग, डी अरमास (दानी मिरांडा के रूप में) और पेज, जो कारमाइकल की भूमिका निभाते हैं, के लुक का भी अनावरण किया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Netflix India (@netflix_in)

    पिछले दिसंबर में पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, धनुष ने कहा था कि उन्हें “द ग्रे मैन” में काम करना पसंद है और रूसो भाइयों के साथ सहयोग करना “एक बहुत अच्छा सीखने का अनुभव” बताया। उन्हें आखिरी बार 2022 की तमिल एक्शन फिल्म “मारन” में देखा गया था।