धर्मेंद्र इस उम्र में भी करते हैं गजब का वर्क आउट, गेहूं पिसते हुए किया वीडियो शेयर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव है। एक्टर हमेशा अपने फैंस वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते है। धर्मेंद्र बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेता हैं। धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है। ऐसे में अब धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ‘एक पंथ दो काज’ वाली कहावत को चरितार्थ किया है। 

    दरअसल धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर सायक्लिंग करते हुए गेहूं पीसते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर ने व्हाइट कलर के ट्रैक सूट और ब्लैक कलर की टोपी पहने हुए हैं। धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘साइक्लिंग, साइक्लिंग, साइकिलिंग और चक्की पीसिंग…एंड पीसिंग…एंड पीसिंग..हा हा।’ एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

    गौरतलब है कि धर्मेंद्र ‘हीमैन’ के नाम से मशहूर हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दिल्ली में शूटिंग कर मुंबई लौटे हैं। करण द्वारा निर्देशित फिल्म में धर्मेंद्र जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।