Girish Malik
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : होली (Holi) के खुशी भरे पल के बीच एक बहुत ही दुखद (Sad) घटना (Incident) घटित हो गई है। जिससे बॉलीवुड (Bollywood) के फिल्म निर्देशक (Film Director) गिरीश मलिक (Girish Malik) के घर मातम छा गया है। खबरों के मुताबिक ‘तोरबाज’ फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक के बेटे मनन का बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार 17 वर्षीय मनन की मौत का कारण बिल्डिंग के 5वीं मंजिल से गिरने से हुई है। हालांकि, अभी ये बात साफ नहीं हुई है की ये घटना कैसे हुई।

    निर्देशक मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित ओबरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग के ए विंग  में रहते है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मनन सुबह अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के लिए घर से बाहर गया था और दोपहर में होली खेलकर घर वापस आ गया था। शाम को लगभग 5 बजे ये हादसा हुआ। जिसके बाद मनन को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां मनन की मौत हो गई।

    वहीं फिल्म तोरबाज में गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की मनन इस दुनिया को अलविदा कह चुके है हालांकि, उन्होंने भी इससे अधिक कुछ भी जानकारी नहीं दिया है। गिरीश मलिक अभिनेता संजय दत्त की अभिनीत फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी और राहुल देव भी अपने मुख्य किरदार में नजर आए थे।