disha-patani-

    Loading

    मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिशा अपनी फिटनेस वीडियो और स्पोर्ट्स वेयर लुक्स की फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहती हैं। वहीं, दिशा के बिकिनी लुक को भी काफी पसंद किया जाता है। दिशा की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है।

    दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दिशा अपना स्टंट का वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। ऐसे में पटानी ने एक वीडियो हवा में उछलकर किक मारते हुए शेयर किया है। 

    दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा जिम के अंदर दिखाई दे रही हैं।  इस वीडियो को शेयर हुए दिशा पटानी ने अपने फैंस को दिवाली विश किया है। वीडियो शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी दिवाली। जानवरों पर दया करो।’ दिशा का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार सलमान खान की फिल्म  ‘राधे’ (Radhe) में नजर आई थी। साथ ही दिशा जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि की दोनों ने अब तक अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया हैं। लेकिन दोनों हमेशा साथ में डिनर डेट और ऑउटिंग करते नजर आते है।