उर्फी जावेद ने ब्लैक वेलवेट ब्रा में किया फैंस को Diwali Wish, कहा- पटाखा मत फोड़ो पटाखा बनो

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में उर्फी ने ब्लैक वेलवेट ब्रा और ब्लू जीन्स में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को दिवाली विश करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘गली में आज चांद निकला। एडवांस में सबको हैप्पी दिवाली।’ दूसरी तस्वीर की बात करें तो उर्फी ने पिंक और क्रीम कलर की सारी में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उर्फी अपने कमर के नीचे के निशान को देखती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी दिवाली माय लव्स! पटाखा मत फोड़ो पटाखा बनो।’ उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।