Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने दिवाली के इस मौके पर अपना एक बोहत बड़ा सपना पूरा कर लिया है। सान्या हमेशा से चाहती थी मुंबई में एक आलीशान घर खरीदना अब आखिरकार उन्होंने अपने लिए मुंबई में एक घर खरीद ही लिया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने मुंबई के पॉश इलाके जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर घर लिया हैं। ये घर उसी बिल्डिंग में हैं जहां बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) रहते हैं। 

    खबरों की मानें तो सान्या मल्होत्रा ने जो घर खरीदा है उसकी कीमत 14.3 करोड़ रुपये हैं। एक्ट्रेस ने ये घर समीर भोजवानी जो उस घर के मालिक थे उनसे ख़रीदा हैं। सान्या के पिता सुनील मल्होत्रा ने इसके लिए 71.5 लाख रुपये बतौर स्टैंप ड्यूटी दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस घर का जीकर किया हैं।

    उन्होंने कहा- मुंबई अब मेरा घर बन गया है। ये शहर सुरक्षित है और मुझे शांति देता है। ये शहर मुझे अजीब सी आजादी से भर देता है। मेरी फैमिली दिल्ली में रहती है लेकिन वे हमेशा आते-जाते रहते हैं। मैं पांच साल से मुंबई में रह रही हूं इस शहर ने मुझे सब कुछ दिया है।’

    एक्ट्रेस ने आगे कहा- पहले मैं एक छोटे से बेडरूम के अपार्टमेंट में रहती थी। मैं इस जगह को इसलिए ख़रीदा ताकि जब भी मेरा परिवार भी दिल्ली से यहां आए तो आराम से मेरे साथ रहे। पहले मुझे पैसों को लेकर चिंता हो रही थी। लेकिन फिर मेरे पिता ने मुझे  भरोसा दिलाया कि किराए पर रहने की बजाय अपना घर खरीदना चाहिए। मैं अपनी फॅमिली के साथ ज्यादा वक़्त गुजरना चाहती हूं। अब मेरे पास रहने के लिए बड़ी जगह है। तो मैं अपनी फैमिली को साथ रख सकती हूं।